Monday, April 7, 2014

देखिए चुनावों से पहले ही चुनावी परिणामों के संकेत ....!

 मनमोहन चुनाव नतीजे से पहले ही जा सकते हैं रिटायरमेंट बंगले में ! -NDTV

    परखिए मोदी जी और मनमोहन सिंह जी की आत्मा की आवाज !

    मोदी जी और मनमोहनसिंह जी का मनोबल देखिए मोदी जी ने  गुजरात का शासन सँवारते सँवारते बड़े धूम धाम से जीतने की लालशा लिए राष्ट्रीय चुनावों में कूद कर हिला रखा है विरोधियों को, वहीँ दूसरी  ओर मन मोहन सिंह जी हिल रहे हैं!

     दूसरी बात मोदी जी पी.एम.निवास में पहुँचने के लिए हुंकार भर रहे हैं तो मनमोहनसिंह जी पी.एम.निवास खाली करना चाह रहे हैं ।

   तीसरी बात मोदी जी कह रहे हैं कि केंद्र सरकार सबसे अधिक भ्रष्ट है इसलिए इसे जाना चाहिए तो मनमोहन सिंह जी जाने को तैयार हैं !

        इतनी अच्छी सत्ता और विपक्ष की ट्यूनिंग पहले कभी शायद ही देखन को मिली हो !

   अब ये बात तो माननी पड़ेगी कि मनमोहनसिंह जी एक ईमानदार आदमी हैं उन्होंने चुनावों से पहले ही वो  स्वीकार करने का साहस किया है जो बड़े बड़े प्रशासकों में भी नहीं देखा गया है जैसे किसी विद्यार्थी को अपनी योग्यता और सफलता असफलता का अनुमान पहले ही लग जाता है ऐसे ही किसी शासक को अपनी कर्मकुंडली का पूर्वाभाष तो हो ही जाता है उन्हें अपने दस वर्ष के शासन काल के परिणाम पता हैं !ये अच्छी बात है इसका सीधा सा अर्थ है कि मोदी जी के सामने अभी तक ऊर्जावान विपक्ष ही नहीं है तो चुनौती किससे मानी जाए ?

 इस लेख को पढ़ें -

कौन बनेगा प्रधानमंत्री ?एक ज्योतिष वैज्ञानिक की भविष्य वाणियाँ राजनेताओं के विषय में !

          आगामी चुनावों के समय किस  राजनेता का है  कैसा ग्रह योग ?

डॉ.मनमोहन सिंह जी - Mon,September 26, 1932Time of Birth: 14:00:00Place: Jhelum
     यद्यपि मनमोहन सिंह जी का 8-8-2014  तक राजनीति करने का समय अभी है किन्तु वर्तमान केंद्र सरकार का समय ज्योतिष की दृष्टि से 4 -6 -2013  पूरा हो चुका है इसलिए यह सरकार अब कभी भी गिर सकती है या चुनावों  तक घसीटी जा सकती है सन 8-8-2014 के बाद मनमोहन सिंह जी की राजनैतिक सहभागिता बहुत कमsee more....http://snvajpayee.blogspot.in/2013/10/sunday-september-17-1950-time-of-birth.html

 

No comments:

Post a Comment