Sunday, May 11, 2014

अरे ! घमंडी लालू प्रसाद जी अडवानी जी का रथ तो रोक लिया था किन्तु कल मनोरथ सिद्ध हो रहा है ! इसे कैसे रोकोगे ?

  लालू जी ! आपने अडवानी जी का रथ  भले रोक लिया था किन्तु मनोरथ नहीं रोक पाए थे !

    किन्तु लालू जी ! आप जैसे बार बार कैद होने वाले मनमोहन सिंह जी की सरकार के अतिप्रिय चाटुकार पूर्व  कैदी एवं भावी कैदियों की सूची में सम्मिलित कैदी कुल भूषण!कैदी शिरोमणि !लालू जी !आप जैसे बाचाल लोगों के मुख से आडवाणी जी जैसे वेदाग चरित्रवाले  राजनैतिक तपस्वियों के विषय में ऐसी बातें अच्छी नहीं लगती हैं ! 

     वैसे भी लालू जी ! आप मोटी  बुद्धि के ठस आदमी ठहरे इसलिए आप  अभी तक ये समझ ही नहीं पाए कि जिस मनोरथ के लिए आडवाणी जी रथ लेकर निकले थे वो मनोरथ तो पूरा हो गया उसी मनोरथ की उपज हैं नरेंद्र मोदी जी ! जो इस समय भावी प्रधानमंत्रियों की सूची में सर्वप्रथम हैं !ये आडवाणी जी की उसी रथ यात्रा के बहाने की गई मनोरथ यात्रा की सफलता की ही निशानी है। लालू जी ! आपने भाजपा का दिखावटी रथ भले ही रोक लिया होगा  किन्तु आडवाणी जी की भाजपा का वास्तविक रथ  तो लालकिले के पास पहुँच चुका है !     लालू जी आप कितने भोले हैं !आपने अडवानी जी का रथ  भले रोक लिया हो किन्तु मनोरथ नहीं रोक पाए !  मनोरथ तो पूरा हो गया था ! आडवाणी जी ने रथ यात्रा की ही भाजपा का रथ आगे बढ़ाने के लिए थी वो इतनी तेजी से आगे बढ़ा कि आडवाणी जी के चेलों के आगे भी तुम खड़े होने लायक नहीं रहे पिछले चुनावों में चार सीटें लिए लिए सोनियाँ  सोनियाँ  जी  करते घूमते रहे किन्तु उन्होंने तुम्हें घास ही  नहीं डाली थी दूसरी ओर उन्हीं आडवाणी जी का चेला धक्का मारकर काँग्रेस  को गद्दी से उतार रहा है कहाँ स्तर आडवाणी जी का और कहाँ आप ! 

     अब काँग्रेस न रेस में है और न देश में ! कलेवर बहुत घाट चुका है जिन प्रधानमंत्री मनमोहनसिंह जी से मिलने के लिए आप उतावले रहा करते थे लाइन में लगा करते थे किन्तु वो भाव नहीं देते थे आज  उन्हीं आडवाणी जी के चेले का नाम सुनते ही परिणाम घोषित होने से पूर्व ही वे ही मनमोहन सिंह जी गद्दी छोड़कर जाने को ही नहीं अपितु भागने को तैयार हैं  चुनाव परिणाम घोषित होने से पूर्व ही सामान पैक हो चुका है । आडवाणी जी के उसी चेले के रथ के आने की आहट से वर्तमान केंद्र सरकार में सम्मिलित सारी की सारी पार्टियाँ ही भड़भड़ाती भागती घूम रही हैं आप जैसे चतुर चाटुकार लोग अलग से बे मतलब में दुम हिलाए जा रहे हैं किन्तु वहाँ नै सरकार की तैयारी में सरकारी कैंप खाली पड़ा है अब वहाँ तो सबको अपनी अपनी पड़ी है वहाँ आपकी दुम देखे कौन ? 

       लालू जी !आप जितना अधिक बोलते हैं उतना अधिक बेइज्जत होते चले जाते हैं इसलिए अब आपको अपनी  बेइज्जती कराने से बचने का प्रयास करना चाहिए अब आपके बच्चे भी बड़े हो गए हैं बच्चों को भी अच्छा नहीं लगता होगा !किसी को अच्छा नहीं लगेगा यदि वो अपने पिता को किसी के सामने अकारण दुम हिलाते देखेंगे तो !

लालू जी इसे भी पढ़ें देखें कैसा लगेगा आपको ! -

 मोदी के भय से भड़भड़ाकर भागते हुए विरोधी नेता लोगो ! 

   अरे ठहरो ! ठहरो !सपा के सूरमाओ ठहरो !बसपा  के बलशालियों ठहरो ! जनता दल लालटेन वालो डरो मत !अरे काँग्रेस के अकर्मण्य योद्धाओं ! पीठ दिखाकर मत भागो  ऊटपटाँग मत बोलो ! ठहरो! घबराओ मत! जनसेवा व्रती मोदी आ रहा है स्वागत करो !वो भ्रष्टाचार मिटाने आ रहा है भ्रष्टों के संस्कार सुधारने आ रहा है।           



No comments:

Post a Comment